महिला ने दुकानदार से की हाथापाई, पुलिस से भी की झड़प

उत्तराखण्ड देश-विदेश

रुड़की । एक महिला ने रामनगर में एक दुकानदार को पीटते हुए जमकर हंगामा किया। यही नहीं जब पुलिस ने उसे काबू करने की कोशिश की तो महिला ने पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की। साथ ही गालीयां भी दी। पुलिस ने किसी तरह से उसे कब्जे में लिया है। वहीं महिला पुलिस पर भी आरोप लगा रही है।

दरअसल, सोमवार को एक महिला रामनगर स्थित एक दुकान पर ताला खरीदने के लिए गई थी। इस दौरान किसी बात को लेकर उसकी दुकानदार से कुछ बहस हो गई। आरोप है कि महिला ने चप्पल उतारकर दुकानदार को जमकर पीटा, जबकि दुकानदार की कोई गलती नहीं थी।

इस बीच किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला दारोगा ने जब उसे समझाने की कोशिश की, तो महिला उनके साथ भी गाली-गलौज और हाथापाई करने लगी। महिला पुलिस ने किसी तरह से उसे काबू किया और गंगनहर कोतवाली ले आई।

कोतवाली में भी महिला बार-बार पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाती रही। महिला का कहना था कि वह ज्वालापुर में रहती है। रुड़की के प्रेमनगर में भी उसका आवास है। उसके रिश्तेदारों ने उसकी पिटाई की थी। उसके मकान का ताला खराब हो गया था। इसलिए वह ताला खरीदने आई थी, लेकिन इस दौरान दुकानदार से विवाद हो गया। एसआइ प्रेमा कांडपाल ने बताया कि महिला से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *