एक्ट्रेस के फैन ने यामी से पूछा, क्या वो ड्रग्स लेती हैं तो यामी ने दिया सटीक जवाब

मनोरंजन

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बातें करते हैं और उनके सवालों का जवाब देते हैं। इस बार ऐसा ही किया एक्ट्रेस यामी गौतम ने, एक्ट्रेस ने अपने फैंस से लाइव इंट्रेक्शन करने का फैसला किया है और फैंस के सवालों को जवाब दिया। इस दौरान एक फैंस ने उन्हें ड्रग्स को लेकर सवाल पूछ लिया। बता दें कि इस दौरान ‘बॉलीवुड में ड्रग्स’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है और यहां तक कि एनसीबी इस मामले में जांच भी कर रही है।

एक्ट्रेस के फैन ने यामी से पूछा कि क्या वो ड्रग्स लेती हैं तो यामी ने इसका सटीक जवाब दिया। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘#AskYG यामी गौतम क्या आप ड्रग्स लेती हैं? मुझे पता है कि खुले मंच पर यह सवाल पूछना बहुत बेवकूफी है, लेकिन अगर आप ऐसा करती हैं तो तो यह मुझे बहुत बुरा लगेगा! अपने फैंस के लिए प्लीज ना बोल दें।’

इसके बाद एक्ट्रेस ने भी इसका जवाब दिया और साफ शब्दों में ऐसा करने से मना कर दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘नहीं, मैं नहीं लेती! पूरी तरह से इसके खिलाफ हूं। ड्रग्स को ना कहें।’ एक्ट्रेस के इस जवाब के बाद अब यूजर्स यामी के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस ने कई सवालों के जवाब दिए हैं और फैंस से बातचीत की है। फैंस ने उन्हें उनकी नई फिल्म Ginny Weds Sunny के लिए भी बधाई दी। साथ ही एक्ट्रेस ने कई पोस्ट में विक्रांत मैसी की भी तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *