ज्वेलरी शॉप से दो अंगूठी लेकर युवक फरार, नहीं मिला आरोपित का सुराग

crime उत्तराखण्ड

देहरादून। सरस्वती विहार में दस लाख रुपये के आभूषणों की लूट की वारदात का खुलासा भी नहीं हुआ और इधर सोमवार को डीएल रोड के एक ज्वेलरी शॉप से एक युवक दो सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गया। वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर सघन चेकिंग शुरू कर दी, लेकिन घंटों गुजर जाने के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं मिला।

डीएल रोड स्थित राधेकृष्ण ज्वेलर्स के प्रोपराइटर संजय वर्मा ने बताया कि शाम के वक्त नीले रंग की शर्ट पहने एक युवक दुकान पर आया। उसने अंगूठी दिखाने को कही। दुकान के कर्मचारी ने अंगूठी तौल कर ट्रे में उसके सामने रख दी। वह एक-एक अंगूठी उठाकर देखने लगा।

इस बीच वह फोन भी बात करता जा रहा था। चंद मिनट बाद वह बोला कि एक दो अंगूठी पसंद आ रही है, लेकिन वह अपनी पत्नी से बात करने के बाद फाइनल करेगा। इसके बाद वह फोन पर बात करते हुए बाहर चला गया, काफी देर तक लौट कर नहीं आया तो अंगूठी की ट्रे चेक की गई तो उसमें से दो अंगूठी गायब थी।

संजय ने बताया कि इसकी सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सीओ डालनवाला जया बलूनी ने बताया कि ज्वेलरी शॉप से युवक की साफ फुटेज मिल गई है। उसके आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस की चुनौती में और इजाफा

शहर में आए दिन हो रही बंद घरों में चोरी, सरेराह हो रही लूट के बाद टप्पेबाजी की वारदात ने पुलिस की चुनौती और बढ़ा दी है। वहीं, बीते शुक्रवार को शहर कोतवाली क्षेत्र में पर्स छिनैती की भी घटना हो चुकी है। इनमें से किसी का भी पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *