इस TV Actor पर लगा यौन शोषण का आरोप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

crime दिल्ली मनोरंजन

 नई दिल्ली। ‘बैंड ऑप ब्वॉइज’ (Band of Boys) के सिंगर और ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ (Jassi jaissi Koi nahin) के मशहूर हुए टीवी एक्टर करण ओबरॉय (Karan Oberoi) पर एक महिला ज्योतिष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर एक्टर ने उसका शोषण किया है। महिला द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, पहले उसे शादी का झांसा दिया गया और उसके बाद करण ने उसका शोषण कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया।

महिला के मुताबिक, साल 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए करण और उसकी मुलाकात हुई। उसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। पीड़िता ने बताया कि एक दिन करण ने उसे अपने फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। जहां उसने महिला से शादी का वादा किया। उसके बाद उसका शोषण किया और वीडियो बना लिया।

इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि करण यौन उत्पीड़न का वीडियो दिखाकर उससे पैसे की मांगा करता था। पुलिस ने आरोपी करण सिंह ओबेरॉय को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। क्योंकि घटना ओशिवारा पुलिस स्टेशन के आस पास हुई है इसलिए इसी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *