TV Actor की बेटी की मौत से इंडस्‍ट्री में शोक, मासूम के गले में फंस गया था खिलौना

दिल्ली मनोरंजन

नई दिल्ली। चर्चित टीवी सीरियल प्‍यार के पापड़ (Pyaar Ke Papad) में महत्‍वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्‍टर प्रतीश वोरा (Pratish Vora) की बेटी की मौत से इंडस्‍ट्री सदमे में है। प्रतीश वोरा की बेटी अभी दो साल की थी। बेटी के इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाने से प्रतीश के परिवार वाले दुख में डूबे हुए हैं।

स्‍टार भारत चैनल पर आने वाले सीरियल प्‍यार के पापड़ में नंदू का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रतीश वोरा की बेटी की मौत से टीवी समेत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के लोग शोक में डूबे हैं। मुंबई में रहने वाले प्रतीश वोरा मूलरूप से गुजरात के राजकोट से बिलांग करते हैं। वह टीवी इंडस्‍ट्री के जाने माने अभिनेताओं में शुमार हैं। खबरों के मुताबिक पिछले दिनों प्रतीश शूटिंग के लिए गए हुए थे।

इस दौरान मुंबई स्थित उनके प्‍लैट पर बेटी एक प्‍लास्टिक के खिलौने से खेल रही थी। इस बीच खिलौने का एक टुकड़ा टूटकर उसके गले में जा फंसा। इससे वह सांस नहीं ले पाई। जब तक घर में मौजूद लोग कुछ समझ पाते नन्‍हीं बच्‍ची ने दम तोड़ दिया।

प्रतीश ने एक मीडिया हाउस को बताया कि उनकी बेटी के गले में खिलौने का टुकड़ा फंसने से मौत हो गई है। वह बेटी के अंतिम संस्‍कार के लिए मूल निवास राजकोट के लिए मुंबई से सुबह ही फ्लाइट पकड़ कर रवाना हो गए। इस तरह अचानक उनकी बेटी की दर्दनाक मौत से टीवी और फिल्‍म जगत के लोग सदमे में हैं। सभी ने शोक जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *