बनारस में पीएम के खिलाफ ताल ठोंकने वाले तेज बहादुर पर केस दर्ज कराने पहुंचे विधायक

उत्तराखण्ड राजनीतिक

रुद्रपुर: पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की 52 करोड़ की सुपारी देने का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज हो गई है। विधायक राजकुमार ठुकराल समर्थकों के साथ सीओ के कार्यालय पहुंचे और उन्होंने मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

बुधवार को भाजपा नेता द्वारा आवास विकास चौकी थाना ट्रांजिट कैंप में बनारस से पर्चा दाखिल करने वाले व निलंबित जवान तेज बहादुर यादव का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर उसके खिलाफ मुकदमा कायम करने की मांग की थी। पुलिस ने तहरीर को जांच तलब कर दिया था। गुरुवार दोपहर विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ कार्यकर्ता सीओ हिमांशु शाह के कार्यालय पहुंच गए। कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस तरह की अमर्यादित टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई जरुरी है। उसका आचरण पूरी तरह से गैर संवैधानिक है और राष्ट्रद्रोह के तहत उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरान राजीव जग्गा, राधेश शर्मा, दीपक मिश्रा, अंकुर शर्मा, दीवान ङ्क्षसह, योगेश पंडित आदि मौजूद थे।

नहीं सामने आया है कोई साक्ष्‍य
प्रमोद कुमार, एसपी क्राइम ने बताया कि शिकायत के साथ सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की सीडी सहित अन्य कोई साक्ष्य उपलब्ध नहीं कराया गया है। साक्ष्य सामने आने के बाद उसकी प्रमाणिकता के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *