प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कुछ लोग ने एक महिला को सरेआम पीटा

उत्तराखण्ड

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बुधवार को कुछ लोग ने एक महिला को सरेआम पिटाई कर दी। कुछ लोग ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। महिला की ओर से चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस के अनुसार घटना बुधवार दोपहर की है। एक महिला ने थाने पहुंचकर आरोप लगाया कि दीवान कार्की, उसकी पत्नी विमला और उसके दो बेटे भावेश व सौरभ ने उसकी पिटाई की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा है। इस मामले में पहले भी मुकदमा दर्ज हो चुका है। बुधवार को दर्ज मुकदमे की विवेचना शुरू कर दी गई है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

250 ग्राम स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने ऑपरेशन सत्य के तहत 250 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने चारधाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड से 14 बीघा की ओर जाने वाले पुल पर बाइक सवार दो युवकों को रोका। तलाशी में उनके पास पुलिस ने 250 ग्राम चरस बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम आशीष थपलियाल निवासी ढालवाला मुनिकीरेती व राकेश भंडारी निवासी राजीव नगर चौदह बीघा मुनिकीरेती बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है, जबकि तस्करी में प्रयुक्त बाइक को सीज कर दिया है।

किशोरी को भगा ले जाने वाले को पुलिस ने पकड़ा

सात दिन पूर्व खैरीखुर्द से एक किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपित को पुलिस ने नेपाली फार्म के पास से दबोच लिया। आरोपित पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि बीते 12 अक्टूबर को नेपाली फार्म खैरीखुर्द निवासी ने बताया कि उनकी बेटी आठ अक्टूबर को घर से बिना बताए कहीं चली गई। गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन की गई तो पता चला कि किशोरी को साहबनगर निवासी सागर थापा भगा कर ले गया है। गुरुवार को आरोपित को पशु चिकित्सालय नेपालीफार्म के पास से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से किशोरी भी बरादम की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *