Tuesday, April 30, 2024

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की फोटो मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल

मनोरंजन
मिस्ट्री गर्ल के साथ शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan की फोटो वायरल, क्या ये लंदन वाली ब्लॉगर है?

नई दिल्ली, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त कई वजहों से खबरों में छाए हुए हैं। पहली वजह है हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉइन किंग’ के हिंदी वर्जन में उनकी आवाज। इस फिल्म में आर्यन और शाहरुख दोनों ने डबिंग की है। आर्यन ने सिंबा और शाहरुख ने मुफासा की आवाज दी।

दूसरी वजह है, आर्यन का दक्षिण भारत में बनने वाली फिल्म हिरण्यकशिपू (Hiranyakashipu) के साथ एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू। खबरों की मानें तो आर्यन खान जल्द दक्षिण भारत की फिल्म से बतौर अभिनेता करियर की शुरुआत करने वाले हैंl इस फिल्म में प्रभास, राणा दगुबाती, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी के होने की भी बात कही जा रही है।

तीसरी वजह है, लंदन की ब्लॉगर को उनके डेट करने की खबरें। बीते दिनों ये खबर आई थी कि आर्यन लंदन की किसी ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं और उन्हें वो मां गौरी खान से मिलवा भी चुके हैं। इन सबके बीच आर्यन की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो एक लड़की के साथ काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। हालांकि वो लड़की कौन है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कयास यही लगाए जा रहे है कि यही वो ब्लॉगर है जिन्हें आर्यन डेट कर रहे हैं।

जैसा की आप देख रहे होंगे, वायरल फोटोज में आर्यन अपनी दोस्त को गले लगाते नजर आ रहे हैं। आर्यन ने ब्लैक कलर की जैकेट और टीशर्ट पहनी हुई और मिस्ट्री गर्ल ने रेड कलर का टॉप पहना हुआ है। तस्वीरों से एक बात तो साफ समझ आ रही है कि आर्यन और उनकी दोस्त एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *