सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में तीन आतंकियों को मार गिराया

national

दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के अवंतीपोरा के गोरीपोरा गांव में शनिवार सुबह से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभी तक तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। दोनों ओर से गोलीबारी अभी भी जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर गांव में आने व जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया है। मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय हैं।

पुलिस ने बताया कि आज सुबह तड़के कुछ लोगों से गोरीपोरा गांव में आतंकियों की मौजूदगी की बात पता चला। सूचना मिलते ही सेना की 50 आरआर, सीआरपीएफ और अवंतीपोरा पुलिस का संयुक्त दल गांव में पहुंच गया और आतंकियो की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया। अपने आप को घिरा देख आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने भी अपनी पोजीशन लेते हुए जवाबी कार्रवाई की। अभी तक तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। पिछले चौबीस घंटों में दक्षिण काशमीर में यह लगातार दूसरी मुठभेड़ है। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों का कहना है कि मुठभेड़ समाप्त होने के बाद ही आतंकवादियों की पहचान संभव हो पाएगी।

गत शुक्रवार शाम को अनंतनाग जिले के खारपोरा अरवानी इलाके में भी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादी मार गिराए थे। ये आतंकवादी पुलिस कर्मी का अपहरण कर उसे अपने साथ ले जा रहे थे। इस मुठभेड़ में पुलिसकर्मी भी घायल हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *