पंचायत चुनाव में बड़ी जीत से उत्साहित भाजपा गांवों में विकास का आधार तैयार करने जा रही

national

वाराणसी। पंचायत चुनाव में बड़ी जीत से उत्साहित भाजपा गांवों में विकास का आधार तैयार करने जा रही है। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने पंचायत चुनाव में जीते भाजपा प्रतिनिधियों को यही संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने गांवों के विकास का मापदंड बनाया है।

इसमें सर्वोपरि बिना भेदभाव के हर जाति व वर्ग के लिए मूलभूत सुविधाओं का विकास है। शहर की तरह की गांव का विकास करना है। महेशचंद ने कहा कि काशी क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में रिकार्ड जीत दर्ज कर भाजपा ने विरोधी दलों को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तस्वीर दिखा दी है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में चौतरफा खिले कमल को देखकर भाजपाई बेहद उत्साहित हैं। पहले एमएलसी फिर, जिला पंचायत अध्यक्ष और अब ब्लाक प्रमुखों के साथ विजय की हैट्रिक को विधानसभा चुनाव का रोडमैप माना जा रहा है। यह जीत प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जन कल्याणकारी नीतियों की देन है। पंचायत चुनाव में भाजपा के पक्ष में आये चुनाव परिणाम से प्रदेश में 2022 में योगी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त हो गया है। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने बताया कि काशी क्षेत्र की ब्लाक प्रमुख की कुल 155 सीटों में से 143 पर भाजपा ने चुनाव लड़ा और 106 स्थानों पर विजय हासिल की जब कि 14 सीटों पर भाजपा से जुड़े लोग निर्वाचित हुए इस प्रकार काशी क्षेत्र में भाजपा ने ब्लाक प्रमुख चुनाव में कुल 120 सीटों पर जीत हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *