कोरोना से बचाव के लिए संजय दत्त ने लगवाई वैक्सीन, डॉक्टर्स का इस अंदाज में किया शुक्रिया

मनोरंजन

नई दिल्ली, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फिल्मी सितारे अपने फैंस को प्रेरित करते रहते हैं। यह सितारे सोशल मीडिया पर खास संदेश देने या फिर कोरोना वैक्सीन लगावा कर लोगों और अपने फैंस को इस खतरनाक महामारी से लड़ने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाकर फैंस को प्रेरित किया है।

इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने दी है। मंगलवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में संजय दत्त कोविड-19 के टीकाकारण केंद्र पर वैक्सीन लगवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने अपनी इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस तस्वीर के साथ संजय दत्त ने कोरोना वैक्सीन लगाने वाले डॉक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया है।

संजय दत्त ने अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा, ‘बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज मैंने कोविड-19 वैक्सीन का मेरा पहला शॉट लिया। मैं डॉ. डेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह के शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझे उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। जय हिन्द!’ सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले संजय दत्त अपना लुक बदलने की वजह से चर्चा में थे। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर की है। इस तस्वीर में संजय दत्त नया हेयरस्टाइल लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए संजय ने कैप्शन में लिखा, ‘काम पर प्रतिभाशाली। हमेशा मेरे साथ रहने और नए रूप के लिए @shariqahemad84 धन्यवाद!’ अभिनेता के इस नए लुक को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते साल संजय दत्त कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी की चपेट में आ गए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर 11 अगस्त, 2020 को एक पोस्ट साझा के किया था। उन्होंने लिखा था, ‘मैं अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करूंगा कि ज़्यादा चिंता ना करें। आपके प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *