रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के ऑनलाइन लीक

मनोरंजन
ऑनलाइन लीक हुई Hrithik Roshan की फिल्म Super 30, कमाई पर पड़ेगा असर?

Super 30 Online Leak बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के ऑनलाइन लीक होने की खबरें आ रही हैं और बताया जा रहा है कि फिल्म Tamilrockers ने लीक की है।

नई दिल्ली, बिहार के मशहूर मैथ्‍स टीचर आनंद कुमार पर बनी रितिक स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) ऑनलाइन लीक हो गई है। खबरें आ रही हैं कि फिल्म पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर लीक हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म के लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है

बता दें कि इस वेबसाइट के खिलाफ पहले भी कई बार कार्रवाई भी की चुकी है, इसके बावजूद वेबसाइट पर फिल्में लीक हो रही हैं। और फिल्म मेकर्स को फिल्म के लीक होने का डर बना हुआ था। हाल ही में ‘आर्टिकल-15’, स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम, ओह बेबी और कबीर सिंह को भी इसका शिकार होना पड़ा था।

कैसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
हालांकि अभी सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर एवरेज प्रदर्शन कर रही है। ‘सुपर 30’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 11.83 करोड़ के कलेक्शन के साथ अच्छी ओपनिंग की थी। उसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने इसमें बढ़ोतरी की है और फिल्म ने शनिवार को 18.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शनिवार तक फिल्म का कलेक्शन 30.02 करोड़ हो गया और माना जा रहा है रविवार को भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया। वहीं वीकेंड कलेक्शन 50 करोड़ के पार पहुंच सकता है।

कैसी है सुपर-30?
फिल्म की काफी लोग तारीफ कर रहे हैं और पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया है। फिल्म सुपर 30 के शुरुआती हिस्से में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं। फिल्म आपको अंत तक आपकी सीट से बांधे रखती है। यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए है जो जीवन में संसाधनों की कमी के बाद भी अपनी इच्छाशक्ति के बल पर सफल होने का प्रयास करते रहते हैं।

किस पर बनी है फिल्म
निर्देशक विकास बहल द्वारा बनाई गई यह फिल्म बिहार के एक टीचर आनंद कुमार पर बनाई गई है, जो कि अपने सुपर 30 टीचिंग प्रोग्राम के लिए जाने जाते हैं, जिसमें वो गरीब बच्चों को आईआईटी में एडमिशन के लिए तैयार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *