Farmer Protest पर सलमान ख़ान बोले- ‘जो सबसे सही है वही होना चाहिए’

मनोरंजन

देश की राजधानी दिल्ली के कई बॉर्डर्स पर चल रहे किसान आंदोलन पर सरकार से लेकर सेलेब्स तक की प्रतिक्रियाएं लगतार सामने आ रही हैं। आंदोलन को लेकर सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अलग-अलग मौकों पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। कोई आंदोलन को सही बताते हुए खुले तौर पर किसानों का समर्थन कर रहा है, तो कोई देश में एकजुटता बनाने की बात कर रहा है।

इस मुद्दे को लेकर अब तक तापसी पन्नू, कंगना रनोट, अक्षय कुमर, अजय देवगन, स्वरा भास्कर समेत कई लोग बयान दे चुके हैं। इन सबके बाद अब बॉलीवुड के दबंग ख़ान  सलमान ख़ान ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है। सलमान ख़ान हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे जहां उनसे किसान आंदोलन को लेकर सवाल किया। रिपोर्ट्स ने पूछा कि क्या आप इस बारे में कुछ बोलना चाहेंगे? जिसके जवाब में भाईजान ने पलटकर कहा, ‘बोलूंगा बिल्कुल बोलूंगा….जो सही है वही होना चाहिए, जो सबसे करेक्ट है वो किया जाना चाहिए, जो सबसे नेक हो वो किया जाना चाहिए’।  आपको बता दें कि सलमान ख़ान ने पहली बार किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया है।

आपको बता दें किसान आंदोलन की गूंज अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच चुकी है। हाल ही में अमेरिकन सिंगर रिहाना, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था। जिसके बाद भारत में खलमली मच गई थी। विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद सरकार ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘इस तरह की टिप्पणियां न तो सटीक और न ही जिम्मेदार हैं खासकर जब मशहूर हस्तियों और अन्य लोगों द्वारा इसको लेकर बयान सामने आए’। सरकार की ओर से कहा गया है कि ऐसी टिप्पणियां करने से पहले सच्चाई जान ली जानी चाहिए’।

रिहाना ने किसान आंदोलन का एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं’। जिसके बाद स्वरा भास्कर, दिलीजत समेत कई सेलेब्स ने पॉप सिंगर का समर्थन किया था तो वहीं कंगना ने रिहाना को बेवकूफ और किसानों को आतंकवादी कह दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *