कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC का बुलडोजर चलने के बाद दीया मिर्जा ने ज़ाहिर किया दुख, कहा- ‘अब क्यों?

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट और शिवसेना नेता संजय राउत की ज़ुबानी जंग के बाद पार्टी और एक्ट्रेस आमने सामने आ गए हैं। इस बयानबाज़ी के बीच हाल ही में बीएमसी के अधिकारी कंगना रनोट के मुंबई वाले आवासीय दफ्तर पहुंचे और अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनके ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद इस पर रोक लगा दी गई है। लेकिन बीएमसी के इस कदम की लोग और कई सेलेब्स आलोचना कर रहे हैं।

बीएमसी के इस कदम के खिलाफ कई सेलेब्स ने ट्वीट किया और अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। इन सेलेब्स में दिया मिर्जा भी शामिल हैं। दिया मिर्जा ने भी ट्वीट कर इस मामले में बीएमसी की आलोचना की इसे गलत बताया। दिया मिर्जा ने लिखा, ‘कंगना का मुंबई की तुलना POK से करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जिस तरह बीएमसी ने अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की वो गलत है। वो भी सवालिया है।अब क्यों? इस तरह क्यों? जब यहां अनियमिततताएं हो रही थीं तब आप कहां थे?’।

कंगना के सपोर्ट में रेणुका शाहणे भी ट्वीट कर चुका हैं। हालांकि रेणुका ने कंगना के POK वाले बयान की निंदा की थी। लेकिन एक्ट्रेस का ऑफिस टूटने पर रेणुका को भी दुख पहुंचा है। रेणुका ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले कंगना के कमेंट को पसंद नहीं करती, मगर बीएमसी की बदले की गरज से किए गये डिमोलिशन से मैं परेशान हूं। आपको इतना नीचे गिरने की ज़रूरत नहीं। रेणुका ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से दखल देने की गुज़ारिश करते हुए लिखा- हम एक महामारी से जूझ रहे हैं। क्या हमें गैरज़रूरी ड्रामा की ज़रूरत है?’

इनके अलावा अनुपम खेर, सोना मोहापात्रा, देवोलीना भट्टाचार्जी, हिमांशी खुराना, बबीता फोगाट, प्रसुन जोशी समते कई लोगों ने बीएमसी के इस कदम की आलोचना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *