सुशांत सिंह के निधन से दुखी मैथिली ठाकुर ने कहा – अब वह बॉलीवुड के कवर सोंग नहीं गाएंगी

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके जाने के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री से लेकर आम आदमी तक दुःखी है। इस बीच उनकी जाने की ख़बर से आहत लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने अब बॉलीवुड के कवर सॉन्ग गाने से इनकार कर दिया है।

मैथिली ने इस बात का खुलासा ऋषभ ठाकुर के यूट्यूब चैनल पर किया। इस चैनल पर दोनों मिलकर कई बॉलीवुड गानों को कवर सॉन्ग गाया चुके हैं। हालांकि, अब उनके फैंस को ऐसे गाने सुनने को नहीं मिलेंगे। मैथिली ने 16 जून को एक वीडियो अपलोड करके इस बारे में जानकारी। इसके अलावा मैथिली ने हाल में अपने फेसबुक लाइव में भी इस बारे में बात की।

मैथिली ने अपने वीडियो के जरिए कहा-‘हमने इस चैनल पर बॉलीवुड गानों को कवर करना शुरू किया। इसके बाद जो रिस्पॉन्स मिला, वह बहुत अच्छा था। पिछले एक साल  में इस चैनल के सब्सक्राइबर की 1.5 मिलियन क्रास हो गए। लेकिन अब से हम जो बॉलीवुड गानों को कवर करते थे, उसे रोक रहे हैं। इसका कारण मुझे नहीं मालूम। एक अंदर से फिलिंग आई। मैंन पापा से चर्चा भी की। पिछले दो दिनों से बहुत सारी चीजें दिमाग में आती जा रही है। टीवी पर और सोशल मीडिया पर हम लगातार देख रहे हैं। मैं इंस्टाग्राम भी चला रहूं, तो वहीं चीजें आ रही हैं। कैसी ग़लत-ग़लत चीजें हो रही हैं। कुछ चीजें हैं, जो हम लोगों ने भी एक्सपीरियंस किया है, लेकिन हम छोड़ देते हैं।… जो चीज पसंद है, वो करेंगे। जो नहीं पसंद है, वो नहीं करेंगे। मुझे उम्मीद है कि बतौर एक इंडीपेंड्स आर्टिस्ट आप हमें सपोर्ट करते रहेंगे।’

 आपको बता दें कि इससे पहले मैथिली ने अपने इस्टांग्राम पर कंगना रनौट का वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में कंगना रनौट ने सुंशात के जाने के बाद बॉलीवुड को काफी खरी ख़ोटी सुनाई है। उन्होंने इसमें नेपोटिज़्म पर निशाना साधा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मैथिली ने इससे सहमति जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *