लैला मजनूं Teaser: हुस्न फिर हाज़िर है मोहब्बत की सज़ा पाने को…

मनोरंजन

मुंबई। लैला मजनूं की कहानी तो हम हमेशा से ही सुनते आ रहे हैं और इस पर 42 साल पहले एक फिल्म भी आ चुकी है। अब वही प्यार की दास्तां दोहराई जायेगी नए सिरे से।

एकता कपूर और इम्तियाज़ अली ने मिल कर ऐतिहासिक प्यार के एक नया नज़राना पेश किया है। इस फिल्म का नाम भी मजनूं ही होगा, इसका टीज़र आज जारी किया गया है। इस फिल्म को साजिद अली के डायरेक्ट किया है। फिल्म के टीज़र को आज शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग के साथ सिनेमाघरों में अटैच किया जाएगा।

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को वेलंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था। करीब 56 सेकेंड के इस ट्रेलर में लैला और मजनूं बने दो प्रेमियों को हसीन बर्फीली वादियों में नाचते गाते दिखाया गया है और फिर भीड़ उनके पीछे भी है। टीज़र में फिल्म के कलाकारों के चेहरे को रिवील नहीं किया गया है। ये उस क्लासिक लव स्टोरी की मॉर्डन दास्ताँ है। जिसे इम्तियाज़ अली ने निर्देशक के साथ मिल कर लिखा है और एकता कपूर के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इम्तियाज़ के मुताबिक लैला मजनूं की कहानी हर दौर में सबसे रोमांटिक कहानियों में रही है। हम इसे फ्रेश अप्रोच के साथ नए ज़माने के लिए पेश कर रहे हैं। एकता कपूर ने टीज़र को ट्विट करने के साथ लिखा है – प्यार में पागल। अक्सर हम पूछते हैं कि क्रेज़ी लव क्या होता है। ये उसी की तस्वीर है।

इम्तियाज़ अली ने भी इसे दोहराया है। फिल्म इस साल 24 अगस्त को रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि 1976 में आई फिल्म लैला मजनूं में ऋषि कपूर और रंजीता कौर लीड रोल में थे। हरनाम सिंह रवैल के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गानों को जबरदस्त कामयाबी मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *