‘पृथ्वीराज’ फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर ने दिया बयान

मनोरंजन

छिल्लर अपनी खूबसूरती की पताका पूरी दुनिया में लहरा चुकी हैं। अब वो बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। मानुषी अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर मानुषी काफी उत्साहित हैं। फिल्म की कहानी को लेकर मानुषी छिल्लर का कहना है कि वे बचपन से ही पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की स्टोरी में इंट्रेस्ट रहा है।

उन्होंने कहा कि उनके लिए यह एक संयोग की बात है कि उनकी पहली फिल्म ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें वे बचपन से ही इंट्रेस्टेड थीं। बता दें कि मानुषी छिल्लर को यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला है। मानुषी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोज़िट नजर आएंगी। अक्षय कुमार इस फिल्म में निडर और पराक्रमी हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान के रूप में नजर आएंगे।

वहीं, मानुषी इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। मानुषी बॉलीवुड में इस साल की सबसे ज्यादा अधिक मांग किए जाने वाले चेहरों में से एक हैं। इस समय में मानुषी को ही न्यूकमर के रूप में इतनी बड़ी लॉन्चिंग मिली है। फिल्म को लेकर मानुषी ने कहा, “भारतीय इतिहास की सबसे आकर्षक और खूबसूरत राजपूत राजकुमारी की भूमिका निभाते हुए मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग विस्तार से सुनाई गई तो इस बात को सोचकर ही मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ गई कि मैं एक ऐसी कहानी सुन रही हूं, जिसे मैने स्कूलिंग के दिनों में सबसे ज्यादा पढ़ने में दिलचस्पी ली थी।

मानुषी ने आगे कहा कि पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी भारत के इतिहास की एस सबसे सुंदर प्रेम कहानी का अध्याय है और मुझे राजकुमारी संयोगिता को जीने का मौका मिला, ये मेरे लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है। मालूम हो कि इस फिल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं। इन्होंने टेलीविजन के सबसे बड़े शो चाडक्या को भी डायरेक्ट किया है। इसके अलावा इन्होंने कई अवॉर्ड जितने वाली राजनितिक फिल्म पिंजर को भी निर्देशित किया था। 2020 की दिवाली तक पृथ्वीराज फिल्म सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *