कपिल शर्मा ने फोटोग्राफर्स को दी गंदी गाली, लोगे बोले- ‘इसका ये एटीट्यूड इसे किसी दिन ले डूबेगा’

मनोरंजन

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल व्हीलचेयर पर बैठे हुए एयरपोर्ट से निकलते हुए नज़र आ रहे हैं। कपिल को इस हालत में देखकर जहां एक तरफ फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं, और उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। तो वहीं कपिल को इसी वीडियो की वजह से जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल, कपिल को सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कपिल व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से निकलते हुए नजर आए। लेकिन वहीं कॉमेडियन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। सबको प्यार और इज्ज़त देने वाले कपिल अचानक भड़क गए और गाली दे डाली। हुआ यूं कि कपिल को इस हालत में देख पैपराज़ी उनकी फोटो क्लिक करने आगे भागे। कपिल के ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने पहले तो फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई और कहा ‘भागो यहां से तुम लोग’।

उसके बाद कपिल बोले, ‘ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।’ ये सुनकर फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर कहा, ‘रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर’। अब कपिल का ये एटीट्यूड लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा इस वीडियो की वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोई कह रहा है कि ‘पैसा कपिल के दिमाग पर चढ़ गया है’ तो कोई उनके इस एटीट्यूड को ‘बदतमीज़ी’ बता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *