जेसीपी अध्यक्ष ने कहा- उत्तराखंड में इस बार बड़ा परिवर्तन होगा

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। शनिवार को चुनाव आयोग ने उत्तराखंड समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी।  विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद अब राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है। इसी क्रम में जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने चुनाव आयोग का धन्यवाद किया है।

मीडिया को दिए अपने बयान में जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि सही समय पर विधानसभा चुनाव की तिथियों का ऐलान करने के लिए निर्वाचन आयोग का हार्दिक आभार। उन्होंने कहा कि जिस वक्त का हम सभी को लंबे समय से इंतजार था, वह घड़ी अब आ चुकी है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान और 10 मार्च को मतगणना की जाएगी। इसके साथ ही अन्य 4 राज्यों के लिए भी निर्वाचन आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है। ऐसे में अपने चिरपरिचित अंदाज़ में जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि अब लगाम जनता के हाथों में है।

उन्होंने कहा कि बीते 21 वर्षों में भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता का जमकर खून चूसा है। इन दोनों दलों की करतूतों की वजह से प्रदेश में जहाँ पलायन और बेरोजगारी बढ़ी है, वहीं महिलाओं और युवाओं की दुर्दशा के लिए भी ये दोनों दल पूर्ण रूप से जिम्मेदार हैं।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने हुंकार भरते हुए कहा कि आगामी 14 फरवरी को उत्तराखंड की जनता भाजपा और कांग्रेस के बुरे कर्मों का हिसाब करेगी और 10 मार्च को इन दोनों दलों को इनकी करनी का फल मिलेगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में इस बार बड़ा परिवर्तन होगा और इस बदलाव की लहर में बहकर बीजेपी और कांग्रेस प्रदेश की सियासत से बाहर हो जायेंगे।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस और बीजेपी के राज में जिस तरह से भ्रष्टाचार और गलत कामों को आगे बढ़ाया गया, उससे प्रदेश की जनता बुरी तरह से त्रस्त है। यही वजह है कि अब जनता भाजपा और कांग्रेस से छुटकारा चाहती है। ऐसे में वह घड़ी आ गई है, जब चुनाव के जरिए राज्य की जनता भाजपा और कांग्रेस को उत्तराखंड की राजनीति से दूर करेगी और ईमानदारी छवि की जनता कैबिनेट पार्टी को तीसरे विकल्प के तौर पर प्रदेश की सेवा की आज्ञा प्रदान करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *