हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने काम ना करने की वजह बताई है।

मनोरंजन

बिग बॉस विनर और भाबी जी घर पर हैं सीरियल से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों एक्टिंग से काफी दूर हैं। अपने आखिरी शो से निकाले जाने के बाद अब तक उन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने काम ना करने की वजह बताई है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शिल्पे शिंदे ने बताया, टीवी के लिए अब मुझे टीवी में इंट्रेस्ट नहीं है, मैंने कई सालों तक टीवी में काम किया जिससे मुझे बहुत प्यार और अपने काम के प्रति संतुष्टी मिली, चाहे मेरे आखिरी शो के छोड़ने पर जो भी हुआ हो, जो भी काम मुझे मिल रहे थे वे अच्छे नहीं थे, एक समय के बाद मुझे एहसास हुआ कि सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन नहीं चाहता कि कोई मेरे साथ काम करे।

आगे शिल्पा कहती हैं, कई सारी लड़ाइयों के बाद चीजें अच्छे के लिए बदल गई हैं, मगर मुझे ऐसा कोई काम नहीं मिल रहा जो मुझे पसंद हो, इसलिए मैं अभी टीवी के बारे में नहीं सोच रही हूं, शिल्पा को टीवी के अलावा कई वेब सीरीज़ के भी ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया था। इसका कारण बताते हुए शिल्पा कहती हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं ऑनस्क्रीन बॉल्ड सीन कर सकती हूं, मैं इसमें बिल्कुल कंफर्टेबल नहीं हूं, लेकिन मेरी अभी वेब से जुड़े एक काम पर बात चल रही है, अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम जल्द ही उसकी घोषणा करेंगे।

आपको बता दें कि शिल्पा को आखिरी बार भाबी जी घर पर हैं सीरियल में देखा गया था, शो के प्रोड्यूसर ने शिल्पा को उनके अनप्रोफेशनल रवैये का हवाला देते हुए शो से बाहर कर दिया था। इन सब के बाद शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इन सबके बाद उन्हें एक लंबे समय के लिए बैन कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *