अमिताभ बच्चन के स्टाफ के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई सामने

मनोरंजन

बीते दिनों से देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वही बॉलीवुड सेलेब्स और उनके स्टाफ मेंबर्स के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही हैं। अब महानायक अमिताभ बच्चन के घर में मौजूद स्टाफ के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। इस जानकारी को बीएमसी अधिकारी ने शेयर किया है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बीएमसी अधिकारी ने कहा कि अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में 31 स्टाफ के सदस्यों के नियमित कोविड-19 टेस्ट के दौरान एक स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अधिकारी ने बताया कि कर्मचारियों को बीएमसी के कोविड केयर सेंटर में क्वारंटाइन कर दिया गया है। वही मंगलवार के एक ब्लॉग पोस्ट के दौरान अभिनेता ने बताया था कि वो कुछ घरेलू कोविड स्थित से निपट रहे हैं। इसके बाद  अभिनेता अपने फैंस के साथ संवाद में जुड़ गए।

ये सेलेब्स भी हो चुके हैं पॉजिटिव

बता दें कि सोमवार को निर्माता एकता कपूर का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है और अपने संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। उनसे पहले अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। वही पिछले साल दिसंबर के महीने में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर, नोरा फतेही, एकता कपूर समेत कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद उन्होंने खुद को डॉक्टर के दिशा निर्देश अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया था

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

बात अगर महानायक के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रन-वे 34 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया है। ये फिल्म इस साल 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *