इस चुनाव में बड़ा परिवर्तन करने जा रही है उत्तराखंड की जागरूक जनता: भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। उत्तराखंड में तेजी उभरते जा रहे राजनीतिक दल जनता कैबिनेट पार्टी की लोकप्रियता में पिछले कुछ समय में तेजी से इजाफा हुआ है। राज्य की जनता का भरपूर सहयोग, स्नेह और आशीर्वाद जेसीपी को मिल रहा है। ये कहना है जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे का।

मीडिया से बातचीत के दौरान जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। अब कमान जनता के हाथों में है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह “क्रेन” है। इस बार उत्तराखंड की जनता अपने ब्रेन का इस्तेमाल कर क्रेन का बटन दबायेगी और जनता कैबिनेट पार्टी को भारी मतों से जितायेगी।

जेसीपी मुखिया ने कहा कि प्रदेश की जनता इस बात को बेहतर ढंग से समझ चुकी है कि भाजपा और कांग्रेस के नेता लोगों को मूर्ख बनाते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि “बहुत हुआ बीजेपी-कांग्रेस का खेल, इस बार ये दोनों दल होंगे फेल।” इस बार प्रदेश की जनता इन दलों के झूठे प्रलोभन में नहीं आने वाली।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने पूरी तरह से कमर कस ली है। जल्द ही वे अपने सभी प्रत्याशियों की सूची सार्वजनिक कर देंगी। उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर वे अपने उम्मीदवार खड़े करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस बार आर-पार की लड़ाई होगी और धोखेबाज दल उत्तराखंड की सियासत से बाहर होंगे।

भावना पांडे ने कहा कि उनकी पार्टी बेरोजगारी, पलायन, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं उत्तराखंड में मूलभूत सुविधाओं समेत तमाम मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव युवाओं-महिलाओं बनाम भाजपा-कांग्रेस होने जा रहा है। उत्तराखंड के बेरोजगार युवा एवँ मातृशक्ति इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के कर्मों का हिसाब करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार उत्तराखंड की सत्ता पाना भाजपा और कांग्रेस के लिए बड़ा ख्वाब बनकर रह जायेगा। उत्तराखंड की जागरूक जनता इस चुनाव में बड़ा परिवर्तन करने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बार तीसरे विकल्प के तौर पर उभरी जनता कैबिनेट पार्टी को प्रदेश की जनता अपना आशीर्वाद देगी और भारी बहुमत से उत्तराखंड में जेसीपी की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *