बुमराह से पूछा- ‘क्या श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे’, तो दिया ये जवाब

खेल
ICC World Cup 2019: बुमराह से पूछा- 'क्या श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे', तो दिया ये जवाब

ICC World Cup 2019 मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब जसप्रीत बुमराह से इस मामले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया।नई दिल्ली,  ICC World Cup 2019: विश्व कप के 40वें मैच में भारत ने बांग्लादेश को 28 रनों से मात दे दी। इस जीत के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गई। अब भारतीय टीम को आखिरी लीग मैच में श्रीलंका का सामना करना है। सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद यह मैच भारत के लिए ज्यादा महत्व नहीं रखता। हालांकि, इस मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम प्वॉइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंच जाएगी। ऐसे में सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब जसप्रीत बुमराह से इस मामले में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

हुआ यूं कि, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुमराह से पूछा गया कि क्या वह श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे। बुमराह ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘यह मेरा पहला विश्व कप है। मुझे जितने भी मैच खेलने को मिलेंगे, मैं खेलना चाहूंगा। मैं ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहूंगा।’ बता दें कि बुमराह ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 55 रन देकर 4 विकेट लिए। डेथ ओवर्स में उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की। एक बार फिर उन्होंने अपने यॉर्कर का जलावा बिखेरा। यार्कर को लेकर भी उनसे सवाल किया गया। अपने सटीक यॉर्कर को लेकर बुमराह ने कहा कि आप इसके मास्टर नहीं हो सकते। यह कला लगातार अभ्यास से ही आती है।

बता दें कि भारत की इस जीत के साथ सेमीफाइनल की रेस से बांग्लादेश और श्रीलंका बाहर हो गए। अब इस रेस में सिर्फ तीन टीमें बची हैं। इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान में से कोई भी टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है। इसमें से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड का मैच बुधवार यानि आज है। आज इन दोनों टीमों में से कोई एक सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। अब देखना है कि लीग मैचों के बाद सेमीफाइनल में बुमराह कैसा प्रदर्शन करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *