अमित शाह आज रुद्रप्रयाग के दौरे पर, रुद्रनाथ महादेव के आशीर्वाद के साथ की शुरुआत

उत्तराखण्ड

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रुद्रप्रयाग के दौरे पर हैं। वे अभी रुद्रनाथ महादेव मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। यहां पूजा-अर्चना जारी है। शाह यहां विधानसभा चुनाव 2022 के लिए हुंकार भरेंगे। शाह यहां से भाजपा प्रत्याशी भरत चौधरी के लिए प्रचार भी करेंगे। इसके अलावा पौड़ी, चमोली जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों के करीब नौ हजार कार्यकर्त्ताओं से वर्चुअली बातचीत करेंगे।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए ज्यादा वक्त नहीं बचा है। ऐसे में भाजपा-कांग्रेस जनता को अपने-अपने पाले में लाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक भी मैदान में उतर चुके हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में चुनावी हुंकार भरने जा रहे हैं। वे रुद्रप्रयाग जिले में पहुंचेंगे। वे यहां 4 बजे तक यह कार्यक्रम करेंगे।

जानिए शाह का पूरा कार्यक्रम

-केंद्रीय गृह मंत्री हेलीकाप्टर से गुलाबराय मैदान आए।

-यहां से सीधे रुद्रनाथ महादेव के दर्शन को गए।

-संगम बाजार से मुख्य बाजार में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में व्यापारियों और जनता से मिलकर समर्थन मांगा।

-गुलाबराय में पार्टी कार्यकर्त्ताओं से मुलाकात और बैठक कर चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

-रुद्रप्रयाग विधानसभा के साथ ही अन्य पांच विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्त्ताओं से वर्चुअल संवाद स्थापित करेंगे।

-गृह मंत्री गोपेश्वर, नारायणबगड़, अगस्त्यमुनि, कर्णप्रयाग और श्रीनगर में व्यक्तियों से वर्चुअल संवाद स्थापित करेंगे। -महिलाओं एवं बहनों से संवाद करेंगे। साथ ही अनुसूचित जाति के पदाधिकारियों से संवाद करेंगे।

प्रत्याशियों को मैदान में उतार चुके हैं राजनीतिक दल

उत्तराखंड में भाजपा-कांग्रेस समेत राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इन सबके बीच टिकट न मिलने से नाराज नेताओं और कार्यकर्त्ताओं में असंतोष भी तेज हो गया है। कई ने बगावत कर दी है तो कई को पार्टियां मनाने में जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *