एडीएम अशोक जोशी की अध्यक्षता में लगे जनता दरबार में पूरन चंद्र सुनाल कोई समस्या या शिकायत लेकर नहीं बल्कि समाज की मदद करने के इरादे से पहुंचे

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी : एडीएम अशोक जोशी की अध्यक्षता में डीएम कैंप कार्यालय में लगे जनता दरबार में बुधवार को हल्दूचौड़ निवासी पूरन चंद्र सुनाल कोई समस्या या शिकायत लेकर नहीं बल्कि समाज की मदद करने के इरादे से पहुंचे थे।

20 बीघा जमीन के मालिक हैं पूरन चंद्र सुनाल

सुनाल ने कहा कि वह 20 बीघा जमीन के भूमिधारी हैं। जिसमें से डेढ़ बीघा जमीन अस्पताल के लिए, आधा बीघा पुलिस चौकी और आधा बीघा अनाथलय को दान करना चाहते हैं। इसके अलावा मृत्यु के बाद मेडिकल कालेज को देहदान करना चाहता हूं। एडीएम ने मामले में एसडीएम को कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

जनता दरबार में 43 मामले पहुंचे

जनता दरबार में सड़क, बिजली, पानी समेत कुल 43 मामले पहुंचे थे। ग्राम प्रधान संगठन ओखलकांडा के पदाधिकारियों ने बताया कि ग्राम पंचायत बड़ौन के लूगड़ में 150 से अधिक परिवार रहते हैं। बारिश की वजह से कराली नदी भू-कटाव की ओर बढ़ चुकी है। जिससे घरों को खतरा पैदा हो चुका है। मामले में सिंचाई विभाग को सुरक्षा के निर्देश दिए गए हैं।

जून से दिसंबर तक की नहीं मिली पेंशन

शीशमहल निवासी राज्य आंदोलनकारी नंदन सिंह बिष्ट ने पिछले साल जून से दिसंबर तक की पेंशन उन्हें नहीं मिली। वहीं, गांधीनगर वार्ड 27 निवासी मरियम ने आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए नगर निगम में सफाई नायक के तौर पर नौकरी देने की मांग की। नगर आयुक्त को मामले का संज्ञान लेने के लिए कहा गया। रामनगर निवासी बलजीत सिंह ने नवोदय गंगरकोट में शिक्षकों की कमी का मुद्दा उठाया। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम मनीष कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *