जनता का विश्वास, स्नेह और आशीर्वाद जेसीपी के साथ है: भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने भाजपा और कांग्रेस जैसे विरोधी दलों पर एक बार फिर से करारा वार किया है। मीडिया को जारी अपने एक बयान में उन्होंने कहा कि जनता कैबिनेट पार्टी को लेकर विरोधी दलों के बीच भय का माहौल पैदा हो गया है।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि बीते कुछ महीनों के भीतर ही जनता कैबिनेट पार्टी की लोकप्रियता आमजन के बीच तेजी से बढ़ी है, जिस वजह से बीजेपी और कांग्रेस जैसे विरोधी दल भयभीत हैं।

उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इन पार्टियों के नेता बड़ी साजिश रचकर जेसीपी की बढ़ती लोकप्रियता को कम करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। इसी के चलते इन दलों के कुछ नेताओं के द्वारा जनता कैबिनेट पार्टी के बैनरों को गायब किया जा रहा है। वहीं कुछ नेताओं के द्वारा इन बैनरों के ऊपर ही अपने पोस्टर चिपकाएं जा रहे हैं।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने हुंकार भरते हुए कहा कि वे उत्तराखंड की आंदोलनकारी बेटी हैं और किसी के दबाव में आने वाली नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता सब कुछ देख रही है। जनता का विश्वास, स्नेह और आशीर्वाद उनके साथ है, जिससे उनका हौंसला बढ़ा हुआ है।

जेसीपी मुखिया ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने बीते 21 सालों में उत्तराखंड की जो हालत की है वो किसी से छिपी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की करतूतों की वजह से आज राज्य की मातृशक्ति और बेरोजगार युवा सड़कों पर आंदोलन करने को विवश हैं मगर किसी को इनपर तरस नहीं आता, जो वाकई शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस चिंता न करें। समय बदल रहा है, विधानसभा चुनाव आ चुके हैं। अब इनके कर्मों का पूरी तरह हिसाब होगा। राज्य के यही बेरोजगार युवा और महिलाएं इन दलों को सबक सिखाएंगे। इस बार उत्तराखंड में परिवर्तन की लहर आएगी। साठ पार का नारा देने वाले उत्तराखंड की राजनीति से बाहर होंगे। कांग्रेस के घोड़े भी रेस से बाहर होंगे। जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने आशा जताते हुए कहा कि इस बार उत्तराखंड में जनता कैबिनेट पार्टी की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *