मरीज के साथ आए लोगों ने जूनियर डॉक्‍टर के साथ मारपीट की

उत्तरप्रदेश

प्रयागराज, प्रयागराज में एसआरएन अस्‍पताल के डॉक्‍टर धरने पर बैठ गए हैं। किसी मरीज के साथ आए लोगों ने जूनियर डॉक्‍टर से मारपीट की। इससे आक्रोशित होकर शुक्रवार की सुबह जूनियर डॉक्‍टर विरोध स्‍वरूप धरने पर बैठ गए हैं। इससे अस्‍पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। जूनियर डॉक्‍टरों को मनाने के लिए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

पुलिस व प्रशास‍निक अधिकारियों के समझाने पर माने

स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के वार्ड एक में जूनियर डॉक्टर राजीव को मरीज के तीमारदारों ने पीटा। इससे आक्रोशित डॉक्टरों ने चिकित्सा सेवा ठप करके हंगामा किया। इससे वहां भर्ती अन्य मरीजों के परिवार के लोग परेशान हो गए। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और उन्‍होंने किसी तरह डॉक्टरों को मनाया।

कोरोना संक्रमण में एसआरएन को कोविड-19 अस्‍पताल बनाया गया है

कोरोना वायरस संक्रमण काल में मोती लाल नेहरू मेडिकल कालेज के स्वरूप रानी अस्पताल (एसआरएन) को इन दिनों कोविड-19 अस्‍पताल बनाया गया है। यहां गंभीर कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती किया जा रहा है। जानकारी मिली है कि किसी मरीज के साथ आए लोगों ने जूनियर डॉक्‍टर से विवाद के बाद मारपीट की। इसका पता चलने पर अन्‍य जूनियर डॉक्‍टरों में आक्रोश व्‍याप्‍त हो गया।

स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं ठप कर धरने पर बैठे डॉक्‍टर

स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं बाधित करके जूनियर डॉक्‍टर धरने पर बैठ गए हैं। इसका पता चलने पर प्रशासनिक, स्‍वास्‍थ्‍य और पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारी पहुंचे और आक्रोशित जूनियर डॉक्‍टरों को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। उधर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं रुकने से एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती अन्‍य गंभीर मरीजों के परिवार के लोगों में भी दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *