हरदा ने किया वादा, जेसीपी के उद्देश्यों को करेंगें पूरा : भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। विख्यात जनसेवी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे विधानसभा चुनाव से ठीक पहले काँग्रेस पार्टी के समर्थन में खुलकर सामने आईं हैं। मीडिया को दिये एक बयान में उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि, जनता कैबिनेट पार्टी जिन प्रत्याशियों को विधानसभा चुनाव में टिकट देने जा रही थी, उन्हें भाजपा और कांग्रेस ने अपना सिंबल थमा दिया। इस वजह से जेसीपी को चुनाव लड़ने का विचार छोड़ना पड़ा। जिन अच्छे प्रत्याशियों से उनका संपर्क था, वे आज चुनाव मैदान में हैं।

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उनके विधानसभा क्षेत्र लालकुआं से चुनाव मैदान में हैं, हरदा ने उनसे चुनाव में समर्थन मांगा। हरदा से हुई बातचीत के बाद अब भावना पांडे काँग्रेस को समर्थन देने को तैयार हो गईं हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने हरदा से हुई बातचीत का ज़िक्र करते हुए कहा कि हरीश रावत ने उनसे वायदा किया है कि, जिन उद्देश्यों को लेकर वे चल रहीं हैं एवँ जिस मकसद के लिए भावना पांडे ने लड़ाई लड़ी, उन सभी को कांग्रेस की सरकार बनने पर वे पूरा करेंगे।

भावना पांडे ने कहा कि उन्होंने बेरोजगार युवाओं, उपनल कर्मी, आशा कार्यकत्रियों, भोजन माताओं एवँ पीआरडी जवानों समेत सभी आंदोलनकारियों की समस्याओं से हरदा को रूबरू कराया। जिसके बाद हरीश रावत ने उनसे वायदा किया कि मुख्यमंत्री बनने पर वे उन सभी कार्यों को पूरा करेंगे। साथ ही लालकुंआ क्षेत्र के बिंदुखत्ता को राजस्व घोषित करने को लेकर भी वे कार्य करेंगे।

भावना पांडे ने आशा जताते हुए कहा कि यदि हरीश रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वे एक तरह से जेसीपी के ही सीएम होंगे उन्होंने उम्मीद व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में काँग्रेस की सरकार बनने पर उत्तराखंड की महिलाओं और युवाओं की लड़ाई लड़ने का उनका मिशन सफल हो जाएगा। उन्होने सभी से हरीश रावत को सहयोग देने की अपील की है, जिससे वे इस लड़ाई को आगे भी मजबूती से जारी रख सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *