ग्रे-जम्पसूट में दीपिका पादुकोण का स्टनिंग लुक

lifestyle

Deepika Padukone Looks Stunning In Grey Jumpsuit: बेहद खूबसूरत और स्टनिंग गाउन्स में कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 और फिर आईफा 2019 में अपना जलवा दिखाने के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर अपने फैशन का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड की यह टॉप एक्ट्रेस पैरिस फैशन वीक 2019 में शिरकत करेंगी। दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जब वह फ्रांस के लिए रवाना होने के लिए वहां पहुंची थीं।

आपको बता दें कि पैरिस फैशन वीक, 23 सितंबर 2019 से शुरू होना है। इस फैशन वीक में डिज़ाइनर्स अपने स्प्रिंग/समर 2020 क्लेकशन को पेश करेंगे।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन स्टार्स में से हैं जो मामूली लुक को भी रनवे स्टाइल में तबदील कर सकती हैं। पैरिस फैशन वीक में यह एक्ट्रेस हाई-एंड ब्रैंड ‘डिओर’ के लिए रैम्प पर नज़र आएंगी।

दीपिका के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने फ्रांस के लिए रवाना होने के लिए एश-ग्रे रंग का जम्पसूट पहना था। ये मामूली सा जम्पसूट उन पर बेहद क्लासी लग रहा था। दीपिका ने अपना लुक, फंकी आइवियर, लेयर्ड नेकलेस, स्लीक बन और हल्के मैक-अप के साथ पूरा किया था।

फिल्मों की बात करें तो दीपिका के लिए साल 2020 बेहद खास होने जा रहा है। वह फिल्म ‘छप्पाक’ में नज़र आएंगी। जो एसिड-अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची घटना पर आधारित है। इसके अलावा वह कबीर खान की फिल्म ’83’ में कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नज़र आएंगी। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *