Box Office: 5 दिनों में टोटल धमाल ने इतनी कमाई कर ली, 100 करोड़ अब…

मनोरंजन

मुंबई। अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित सहित ढ़ेर सारे सितारों वाली फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के पांच दिनों में 81 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर इस साल 100 करोड़ रूपये के क्लब में एक और एंट्री के रूप में शामिल होने की ओर एक और कदम बढ़ा दिया है l

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल ने अपनी रिलीज़ के पांचवे दिन यानि इस मंगलवार को 8 करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। वैसे वर्किंग डेज़ में कलेक्शन घटाव की तरफ़ है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि पहला हफ्ता पूरा करने पर फिल्म 90 करोड़ और दूसरे वीकेंड के बाद 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जायेगी l टोटल धमाल का कुल कलेक्शन अब 81 करोड़ रूपये हो गया है। फिल्म ने 16 करोड़ 50 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

टोटल धमाल साल 2019 की ओपनिंग वीकेंड में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में गली बॉय 72 करोड़ 45 लाख रूपये के बाद दूसरे स्थान पर है l फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं, जो पहले के भाग में भी रहे हैं। और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बमन ईरानी और पितोबाश भी l इस बार 50 करोड़ रूपये के लिए सारी भागदौड़ है l

सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है l टोटल धमाल को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है, क्योंकि फिल्म में कई सारे जानवर हैं जिन्हें भारत से बाहर जा कर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है l फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है।

साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सीक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। इस बार धमाल को टोटल करने में करीब 90 से 100 करोड़ रूपये खर्च हुए हैं l फिल्म को देश में 3700 और ओवरसीज़ में 786 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है l फिल्म दो घंटे 20 मिनिट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *