युवक की संदिग्ध परिस्तिथि में मौत

उत्तरप्रदेश

शामली – शामली में एक युवक की उस समय संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गयी जब युवक रिक्शा में बैठकर जा रहा था। रिक्शा चालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल आपको बता दे कि मामला जनपद शामली के अजंता चौक का है। जहाँ पर शामली रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से आई ट्रेन में उतार कर एक युवक रिक्शा वाले के पास आया और बोला कि कैराना बस स्टैंड पर जाना है जिसके बाद वह रिक्शा में बैठकर चल दिया जैसे ही वह दिल्ली बस स्टैंड पर पहुंचा तो वह डगमगाने लगा जिसके बाद रिक्शा चालक ने उसे देखा तो वह गिर गया। जिसके बाद रिक्शा चालक ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है और यह युवक कौन है और कहा से आया है। ये पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।
रिक्शा चालक फरमान ने बताया कि यह रेलवे स्टेशन पर मेरे पास आया और बोला कि कैराना बस स्टैण्ड पर जाना है। यह कुछ डगमगा सी रहा था। मैने पूछा की दारू पी रखी है। क्या उसने बताया कि नही तबीयत खराब सी है। रिक्शा में लेकर जैसे ही लेकर चला तो ये बेहोशी सी की हालत में होकर डगमगाने लगा। और दिल्ली स्टैण्ड के पास आते हुए इसकी मौत हो गई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी।
डायल 100 पर तैनात पुलिस कर्मी ने बताया कि रोडवेज बस स्टैण्ड पर एक युवक मिला है। और रिक्शा वाले ने बताया कि रेलवे स्टेशन से कैराना बस स्टैण्ड के लिए बैठा था। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमोर्टम के लिए भेजा जा रहा । अभी तक शव की शिनाकत नही हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *