अनियंत्रित डंपर की टक्कर से युवक की मौत, दोस्‍त की हालत गंभीर

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंहनगर जिले के निदेशपुर में तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दिनेशपुर निवासी युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक डंफर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है, साथ ही घायल को एम्बुलेंस 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मंगलवार रात 7:30 बजे के आसपास दिनेशपुर, दुर्गापुर नंबर एक निवासी 30 साल का विकास ढाले पुत्र देवानंद अपने गांव के ही साथी सुक के साथ काशीपुर रोड से कहीं जा रहा था। इसी बीच दानपुर के पास तेज अनियंत्रित डंफर ने बाइक को टक्कर मार दी। विकाश ढाले की डंफर की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई। उसका साथी सुक घायल हो गया। हादसे के बाद चालक डंफर को छोड़कर फरार हो गया। यह देख घटनासाथल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। साथ ही हाइवे पर जाम लग गया।

किसी घटना की सूना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसआई महेश कांडपाल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने घायल सुक को 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया । बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। डंफर को भी कब्जे में लेकर हादसे का आरोपित चालक की तलाश शूरू कर दी है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *