अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत के बाद घर में मचा कोहराम

उत्तराखण्ड

रुद्रपुर : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पंत विवि में तैनात सुरक्षा कर्मी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद से मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप् से माधवटांडा, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश निवासी 43 वर्षीय होरी लाल पुत्र झम्मन लाल पंत विवि में सुरक्षा गार्ड था। वह परिवार के साथ ट्रांजिट कैंप, वार्ड नंबर तीन में किराए में रहता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह वह बाइक से रोज की भांति ही डयूटी जा रहा था। इसी बीच पंतनगर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे होरी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देख राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस 108 को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस 108 से लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में एसआई राजेंद्र प्रसाद पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। हादसे का पता चलते ही मृतक के स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए और होरी लाल की लाश देखकर उनका रो-रोकर बुरा हाल है। एसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि वाहन के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *