विकी कोशल को फिर हुआ प्यार?

मनोरंजन
Vicky Kaushal को फिर हुआ प्यार? Radhika Apte बोलीं- पब्लिक को नाम बता दो

Vicky Kaushal Dating Malavika Mohanan राधिका आप्टे ने विकी के ‘इश्क के चर्चे’ फिर से शुरू करवा दिए हैं। हाल में विकी और राधिका नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे थे।

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्टर विकी कोशल इस वक्त बॉलीवुड में उस मुकाम पर जहां उनके साथ हर डायरेक्टर काम करना चाहता है। अपनी एक्टिंग के बूते फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने वाले विकी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अक्सर चर्चा होती रहती है। लेकिन हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे के एक बयान ने उनकी पर्सनल लाइफ को भी चर्चा में ला दिया है।

दरअसल, कुछ समय पहले ही विकी और हरलीन का ब्रेकअप हुआ है। उसके बाद ये खबरें आने लगीं कि ‘राजी’ एक्टर ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की एक्ट्रेस मालविका मोहनन को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों को ना तो कभी पब्लिकली साथ देखा गया और ना ही इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि है। लेकिन बॉलीवुड की गलियों में ये चर्चा ज़ोरों पर है।

अब राधिका आप्टे ने विकी के ‘इश्क के चर्चे’ फिर से शुरू करवा दिए हैं। हाल में विकी और राधिका, नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे। जहां नेहा ने राधिका से सवाल किया, किस कपल को अपना रिश्ता सार्वजनिक कर देना चाहिए। इस पर राधिका ने कहा, ‘मुझे गॉसिप की ज्यादा जानकारी नहीं होती है’। इसके बाद नेहा ने पूछा क्या विकी को अपना रिश्ता ऑफिशियल कर देना चाहिए। इस पर राधिका ने जवाब दिया, ‘विकी बहुत ही अच्छी लड़की को डेट कर रहे हैं। उन्हें पब्लिक में इस बात को स्वीकार कर लेना चाहिए’।

विकी कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द मेघना गुल्जार की फिल्म ‘सैम’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक में जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में विकी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ़ का किरदार निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *