उत्तर प्रदेश की सत्ता दोबारा पाने के लिए भाजपा हर मोर्च पर रणनीति के साथ डटी, याद दिलाए आजम खां के बोल

national

उत्तर प्रदेश की सत्ता दोबारा पाने के लिए भाजपा हर मोर्च पर रणनीति के साथ डटी हुई है। विधानसभा चुनाव के पहले चरण की तरह ही पार्टी ने दूसरे चरण के मतदान के दौरान भी इंटरनेट मीडिया पर उन मुद्दों को हवा देने का प्रयास किया, जो मतदान वाली 55 सीटों के लिए महत्वपूर्ण हैं। रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान मैदान में थे, इसलिए उन्हें निशाने पर रखा। साथ ही माफियाराज पर प्रहार की याद दिलाते हुए कानून व्यवस्था की तलवार भी जमकर चलाई।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण में सहारनपुर, बरेली और मुरादाबाद मंडल की 55 सीटों पर सोमवार को मतदान हुआ। इन क्षेत्रों में भी अवैध कब्जों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चलता रहा है, इसलिए भाजपा उत्तर प्रदेश के ट्विटर हैंडल से इसकी याद दिलाने का प्रयास किया गया। ट्वीट किया गया- आपके वोट से गरीब की जमीन हड़पने वाले माफिया पर बुलडोजर चलता रहेगा। पहले होते रहे दंगे और कसी लगाम मतदाता के मन में बिठाने के लिए ट्वीट किया- आपका वोट तय करेगा कि दंगों से बहेगा प्रदेश में खून या प्रदेश में दंगे होंगे शून्य।

योगी सरकार ने देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर की स्थापना की है। प्रदेश में 12 नई इकाइयों की घोषणा लोक कल्याण संकल्प पत्र में की है। इसी पर लिखा गया- आपका वोट तय करेगा कि जनता की सुरक्षा को दरकिनार करने वाली सरकार या जनता की सुरक्षा के लिए देवबंद सहित प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर यूपी एटीएस की 12 नई इकाइयों की स्थापना करने वाली सरकार।

बेटियों से छेड़खानी, अपहरण जैसे मुद्दे उछालने के साथ भाजपा ने सपा के पूर्व मंत्री आजम खां को लेकर तीखा हमला बोला। भाषण देते आजम और ताली बजाते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो साझा करते हुए ट्वीट किया- वो बाबा साहेब को भूमाफिया कहकर करते थे अपमानित, हम पिछड़ों का विकास कर दिला रहे सम्मान। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वह वीडियो भी डाला गया, जिसमें वह दो टूक कह रहे हैं कि गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक भी साकार नहीं होगा। इन ट्वीट के जरिए भाजपा अपने पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *