बंगाल के वीडियो काल के जरिये पीएम मोदी वोटरों को जागरुक करते हुए परिवर्तन के लिए वोट देने की बात कह रहे

national

कोलकाता, बंगाल का जंग जीतने के लिए विधानसभा चुनाव में सियासी पार्टियां प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। खासकर भाजपा के लिए यह चुनाव ‘करो या मरो’ जैसा है। भाजपा इस चुनावी रण में मतदाताओं को रिझाने के लिए घर-घर कैंपेन, पैदल यात्रा, जनसभा और रैलियों के साथ मोबाइल और टैक्नोलाजी से हर वोटर तक पहुंच बनाने में जुटी है।

बंगाल के लोग उस वक्त हैरान हुए, जब उनके मोबाइल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से वीडियो काल आनी शुरू हुई।प्रधानमंत्री मोदी बंगाल के लोगों से सीधे मुखातिब होने के लिए टेक्नोलाजी का उपयोग किया है। पिछले कुछ दिनों से बंगाल के लोगों के मोबाइल पर पीएम मोदी की वीडियो काल आ रही है, जिसमें प्रधानमंत्री वोटरों को जागरुक करते हुए परिवर्तन के लिए वोट देने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो काल की स्क्रीन शाट लेकर लोग इंटरनेट मीडिया में भी शेयर कर रहे हैं। जैसे ही यहां के मतदाता कॉल को रिसीव करते हैं, मोबाइल स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका अभिवादन करते हैं, उनसे सीधे वोट देने के लिए कहते हैं।

वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री मोदी मतदाताओं से बातचीत करते हुए राज्य में विकास कार्यों और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने का आश्वासन देते हैं। बंगाल के मतदाताओं में भाजपा को वोट देने की अपील वाला पीएम मोदी का यह वीडियो तेजी के साथ पापुलर हो रहा है। सोनार बांगला के लिए मोदी की भाजपा को वोट देने की यह दिलचस्प अपील सभी वर्गों तक पहुंच रही है। बताते चलें कि प्रधानमंत्री लगातार बंगाल का दौरा भी कर रहे हैं और यहां उनकी ताबड़तोड़ रैलियां जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *