इस बार उत्तराखंड में बड़ा परिवर्तन होगा और नए युग की शुरुआत होगी: भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। उत्तराखंड में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। सभी राजनीतिक दल विधानसभा चुनाव में किला फतह करने को लेकर अपने-अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर रहे हैं। वहीं उत्तराखंड में तेजी से उभरते हुए नवगठित सियासी दल जनता कैबिनेट पार्टी भी इस चुनाव में ताल ठोकने जा रही है।

जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी। पार्टी मुखिया ने किसी भी सियासी दल के साथ गठबंधन के इरादे से इनकार दिया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपने दम पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी और भारी मतों से विजय प्राप्त कर उत्तराखंड में सरकार बनाएगी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि वे जल्द ही अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर देंगी। उन्होंने कहा कि वे आमजन से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही हैं। लोग उन्हें अपनी समस्याओं से भी अवगत करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि उत्तराखंड में जेसीपी की सरकार बनी तो राज्य के हर वर्ग के लोगों के हित के लिए कार्य किया जाएगा।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि प्रदेश की जनता का पूर्ण सहयोग, समर्थन एवँ स्नेह उन्हें व उनकी पार्टी को मिल रहा है। उन्होंने आशा जताते हुए कहा कि इस विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड की जनता का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त होगा और जनता कैबिनेट पार्टी अधिक से अधिक वोटों से जीत दर्ज कर विजयी पताका फहराएगी।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड की जनता के कष्टों के अंत का समय अब आ चुका है। उन्होंने कहा कि इस बार राज्य की जागरूक जनता बीजेपी और कांग्रेस जैसे धोखेबाज दलों को प्रदेश की सत्ता से दूर करने जा रही है। इस बार राज्य में बड़ा परिवर्तन होगा और नए युग की शुरुआत होगी।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में इस बार युवाओं और महिलाओं की पार्टी जेसीपी की सरकार बनने जा रही है। इस बार प्रदेश में दलबदलू नेताओं की नहीं बल्कि जनता की कैबिनेट बनेगी। जेसीपी मुखिया ने राज्य की जनता से अनुरोध करते हुए कहा कि उत्तराखंड की तसवीर संवारने में अपना सहयोग प्रदान करें एवँ इस चुनाव में चुनाव चिन्ह “क्रेन” के सामने वाला बटन दबाकर जनता कैबिनेट पार्टी के प्रत्याशी को अपना अमूल्य वोट देकर विजयी बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *