टीवी का ये मशहूर एक्टर बनेगा नए जमाने का शक्तिमान

मनोरंजन

90 के दशक का चर्चित सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ बच्चों से लेकर बड़ों तक का पसंदीदा शो रहा है। इस शो को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार भारतीय दर्शक बीते कई सालों से बड़े ही बेसब्री से कर रहे हैं। एक्टर मुकेश खन्ना ने अपने किरदार ‘शक्तिमान’ से घर-घर में पहचान बनाई। वहीं ये शो एक बार फिर से अपने उसी अंदाज में लोट रहा है। हाल ही में सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स ने ‘शक्तिमान’ पर बन रही फिल्म टीजर रिलीज किया था। वहीं अब फैंस को ‘शक्तिमान’ के ट्रेलर का इंतजार है। वहीं फैंस इसके लीड रोल निभाने वाले कैरेक्टर के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक हैं। दर्शक जानना चाहते हैं कि आखिरकार कौन सा एक्टर ‘शक्तिमान’ के लीड रोल में नजर आएगा? तो अब ‘शक्तिमान’ के लीड रोल का भी खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं कौन है वो?

‘शक्तिमान’ यानी मुकेश खन्ना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मुकेश खन्ना के साथ टीवी के फेमस एक्टर नकुल मेहता नजर आ रहे हैं। इस दौरान नकुल एक्टर मुकेश के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए है कि ये नकुल मेहता को मुकेश खन्ना ‘शक्तिमान’ बनाने वाले हैं। वहीं अब उन्हें ही दर्शक सुपरहीरो के रोल में देख सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में मुकेश खन्ना ने ‘शक्तिमान’ का टीजर शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं लेट हो गया हूं आपको बताने में क्योंकि ये खबर वायरल हो चुकी है कि हम ‘शक्तिमान’ फिल्म बना रहे हैं। फिर भी मेरा ये फर्ज बनता है कि मैं आपसे कहूं कि जो मैंने वादा किया था वो पूरा कर दिया है। ‘शक्तिमान’ फिल्म की घोषणा हो चुकी।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *