इनकम टैक्स से रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए जेवरात

उत्तराखण्ड

शादी समारोह में रायबरेली गए इनकम टैक्स से रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात चोरी कर लिए। राजपुर थाना पुलिस ने रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी अंजू सोनकर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एसआइ योगेश चंद्र पांडेय ने बताया कि इंद्रलोक कॉलोनी कैनाल रोड जाखन निवासी अजय सोनकर इनकम टैक्स विभाग से डिप्टी डॉयरेक्टर के पद से रिटायर्ड हुए हैं। बीते 22 फरवरी को वह अपने परिवार के साथ शादी में रायबरेली गए हुए थे। इस दौरान चोरों ने घर में घुसकर जेवरात चोरी कर लिए। रायबरेली से लौटने पर उन्हें चोरी का पता चला।

एसआइ ने बताया कि चोरी के संबंध में अंजू सोनकर ने तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया कि चोरी के मामले में कुछ सुराग मिले हैं, जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा।

आभूषण व नगदी चोरी, मुकदमा दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अठूरवाला विस्थापित के सुनार गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर सोने चांदी के आभूषण व नगदी पर हाथ साफ कर दिये। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक इस संबंध में सरिता बिष्ट ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि उनके बंद पड़े मकान में चोरों ने कमरे का ताला व अंदर रखी अलमारी के लॉकर इत्यादि तोड़कर पंद्रह हजार के लगभग नगदी एवं सोने व चांदी के आभूषण चोरी कर लिये हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि क्षेत्र में चोरी व लूट की वारदातों में अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही हैं। कोतवाली के खता, चांदमारी, मिस्सरवाला आदि क्षेत्रों में हुई चोरी की वारदातों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। लच्छीवाला स्थित पेट्रोल पंप के स्वामी सुदेश शर्मा के घर हुई लूट के बड़े मामले में भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *