नवजात का शव मुंह में दबाए घूम रहा था कुत्ता, मचा हड़कंप

crime उत्तराखण्ड

देहरादून। रायपुर के बालावाला में मंगलवार रात नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक कुत्ता शव को मुंह में दबाए घूम रहा था, जिसे देख हड़कंप मच गया और लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चार दिन के भीतर नवजात को फेंकने का यह दूसरा मामला सामने आया है। कुछ दिन पूर्व बिंदाल नदी किनारे भी एक नवजात का शव मिला था।

सीओ डालनवाला जया बलूनी ने बताया कि शव के कई हिस्सों को कुत्ता खा चुका था, जिस वजह से यह पता नहीं चल सका कि नवजात लड़का था या लड़की। संभावना यह भी है कि बच्चे के जन्म लेते ही मृत्यु हो गई हो, जिसके बाद उसे परिजनों ने दफना दिया हो। इसके बाद कुत्ता उसे जमीन से खोद लाया हो। फिलहाल यह भी पता नहीं चल सका है कि कुत्ता शव को कहां से लाया। मामले की जांच की जा रही है। बच्चे के शव का पीएम कराने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

पुलिस ने खंगाले रिकॉर्ड

कोतवाली पुलिस ने बुधवार को क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ ही कई क्लीनिक और अस्पतालों के दस्तावेज चेक किए। लेकिन, अभी नवजात के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।

आज होगा नवजात का पोस्टमार्टम

रविवार की सुबह बिंदाल नदी में मिले नवजात की मौत दून अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई थी। माना जा रहा था कि बुधवार को 72 घंटे पूरे होने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा, लेकिन पुलिस अब गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *