आंदोलन कर रहे युवाओं को मिला जनता कैबिनेट पार्टी का समर्थन

उत्तराखण्ड

देहरादून। राज्य आंदोलनकारी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने युवाओं और आंदोलनकारियों को अपना समर्थन देते हुए आवाज उठाई है। भावना पांडे ने जूनियर इंजीनियरों (संविदा) के धरने में शामिल होकर सरकार से युवाओं का ध्यान रखने की मांग की है।

20211117_122614

भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड सरकार युवाओं के हित के लिए बातें तो बड़ी-बड़ी कर रही है लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है। एकता विहार में दिए जा रहे धरने को समर्थन देने पहुंची जेसीपी अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को इनकी मांगों की ओर ध्यान देना चाहिए।

AD

इसके साथ ही शिक्षा प्रेरकों की समस्याओं का जिक्र करते हुए भावना पांडे ने कहा कि इन्हें 8 वर्ष की नौकरी के बाद सेवा से हटा दिया गया जबकि सिर्फ तीन हज़ार रुपये तनख्वाह के रूप में इन्हें दिए जा रहे थे।

भावना पांडे ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि नेताओं को लाखों रुपये मिलते हैं जबकि शिक्षा प्रेरकों को सिर्फ मामूली सी तनख्वाह देकर टाल दिया जाता है।

उन्होंने गंभीर समस्या उठाते हुए कहा कि लगभग 3700 शिक्षा प्रेरक आयु सीमा अधिक हो जाने की वजह से बेरोजगारी की कगार पर हैं, इसके लिए पूर्ण रूप से सरकार ही जिम्मेदार है। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार को समय रहते इनकी बात सुनकर इनकी सुध लेनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *