तारक मेहता की पूरी कास्ट की बढ़ी सैलरी, सबसे ज्यादा इनकी है कमाई

मनोरंजन

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सभी का फेवरेट है। इस शो के हर किरदार को फाफी पसंद कर किया जाता है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 12 साल पूरे होने जा रहे हैं। इतने साल बाद भी ये कॉमेडी शो सभी का मनोरंजन कर रहा है।

शुरुआत से ही ये शो दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता बनाए हुए है। फैंस हमेशा ही अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर उन्हें कितनी फीस मिलती है ये सब। आइए जानते हैं दिशा वकानी, दिलीप जोशी, शैलेष लोढ़ा, मुनमुन दत्ता  सहित कई कलाकारों को हर एपिसोड के लिए कितनी फीस मिलती है?

दिलीप जोशी

एबीपी लाइव में छपी खबर के मुताबिक, कॉमेडी शो में जेठालाल चंपकलाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये मिलते हैं। जेठालाल इस शो की जान हैं। दिलीप जोशी को शो के अन्य कलाकारों की तुलना में सबसे ज्यादा मेहनताना मिलता है।

दिशा वकानी

इस टीवी सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी फिलहाल मैटेरनेटी लीव पर हैं। उन्होंने साल 2015 में कारोबारी मयूर पंड्या से शादी की थी। उनकी कुल दौलत करीब 37 करोड़ रुपये है।

मुनमुन दत्ता

शो में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के बारे में सुने में आता है कि उन्हें हर एपिसोड के​ लिए 35-50 हजार रुपये मिलते हैं। शो में ब​बीता भाई और जेठा लाल के बीच खट्टी मीठी नोंक झोंक काफी पसंद की जाती है।

शैलेष लोढ़ा

तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा की दौलत एक अनुमान के मुताबिक 7 करोड़ रुपये है। उन्हें कॉमेडी शो करने पर प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये दिए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *