हाउसफुल 4 के सेट पर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

मनोरंजन

मुंबई। तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर सहित कई फिल्म कलाकार पर छेड़ छाड़ के आरोप लगाए जाने के बाद से मी टू का तूफान उठा है जिसने बॉलीवुड को चपेट में लिया है। इसके बाद से लगातार कई महिला कलाकार अपनी आपबीती सुना रही हैं और कई दिग्गजों पर आरोप लगाए गए हैं। साजिद खान पर भी आरोप लगे जिसके बाद हाउसफुल 4 से वे बाहर हो चुके हैं। लेकिन हाउसफुल को लेकर परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही हैं।

फिल्म हाउसफुल को लेकर साजिद नाडियाडवाला की परेशानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक तरफ फिल्म से साजिद खान को मी टू के कारण हटाया गया। वहीं अब एक नई परेशानी खड़ी हो गई है। गुरुवार की रात को फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में हो रही थी, जहां शूटिंग के दौरान एक जूनियर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। खबर है कि डांसर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिस समय घटना हुई, फिल्म के कलाकार अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख सेट पर मौजूद थे। महिला ने शिकायत दर्ज की है कि जब वह वॉशरूम की ओर जा रही थीं तभी उसे एक व्यक्ति ने रोक लिया और उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

महिला ने बताया है कि पवन शेट्टी नाम के व्यक्ति ने छह लोगों के साथ महिला का रास्ता रोकने की कोशिश की और फिर उन्हें आपत्ति जनक जगहों पर भी छूने लगा। बमुश्किल महिला ने खुद को बचाया और फिर वहां से बाहर आकर उन्होंने शिकायत दर्ज की। महिला ने कहा है कि वह चाहती हैं कि जिसने यह गंदी हरकत की है वह सलाखों के पीछे जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *