जिया खान की मां के आरोपों पर बोलीं सूरज पंचोली की बहन- ‘झूठ और नफरत फैलाना बंद करें’

मनोरंजन

बालीवुड इस वक्त एक बुरे सदमे से गुजर रहा है। इंडस्ट्री ने अपने एक उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन के बाद से उनके परिवार और फैंस के मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत ने सुसाइड जैसा इनता बड़ा कदम क्यों उठाया।

एक्टर के सुसाइड करने के बाद से ही स्टार्स लगतार कई स्टार्स सामने आकर अपनी बात रख रहे हैं। इन सबके बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान का एक वीडियो वायारल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान और बॉलीवुड पर निशाना साधा है। वहीं अब राबिया के इस वीडियो पर ​जिया के कथित ब्वॉयफ्रेंड रहे सूरज पंचोली की बहन का कमेंट वायरल हो रहा है।

दरअसल, जिया खान ने साल 2013 में आत्महत्या कर ली थी। उस दोरान जिया खान और सूरज पंचोली एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं जिया के निधन के बाद सूरज पंचोली से भी पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी। वहीं हाल ही में सुशांत सिंह के निधन पर जिया खान की मां राबिया खान का एक वीडियो वायलर हुआ था। इस वीडियो में राबिया ने बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए हैं और अपनी बेटी यानि जिया खान के सुसाइड को लेकर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने वीडियो में आरोप लगाते हुआ कहा, ‘जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर ने मिली तो उन्‍होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया था। वह रोज फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इनवेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम।’

वहीं अब उनके इस वीडियो पर सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली भाई के बचाव में उतरी हैं। जिया खान की मां राबिया खान के इस वीडियो पर सना पंचोली ने कमेंट करते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने लिखा है, ‘राबिया खान नफरत और झूठ फैलाना बंद करिए। आपको पता है कि आप सूरज को लेकर लगातार झूठ बोल रही हैं और इस मामले में सलमान का नाम सिर्फ अटेंशन पाने के लिए घसीट रही हैं। राबिया, बहुत से लोग जानते हैं कि आप सूरज की जिंदगी बर्बाद करना चाहती हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *