विराट कोहली ने किया ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन

खेल

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खतरे के निपटने की कोशिश कर रही है। भारत सरकार भी काफी सजग है और लोगों के इससे सुरक्षित रहने की अपील कर रही है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जनता के संबोधित किया और 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की।

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खतरा गहराता ही जा रही है। इसके मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारतीय जनता को संदेश देते हुए उनको संबोधित किया। रविवार 22 मार्च के दिन पीएम ने भरातीय जनता से जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इस दिन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाया जाए यानी 14 घंटे के दौरान कोई भी अपने घर से बाहर ना निकले

कप्तान कोहली ने ट्वीट कर लिखा, “सतर्क रहे, चौकन्ने रहे और जागरूक रहे ताकी कोविड 19 द्वारा जो खतरा पनपा है उसका सामना किया जा सके। भारतीय नागरिक होने के नाते हमें अपनी सुरक्षा के लिए निर्धारित सभी मानदंड का जरूर पालन करना चाहिए जैसा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी ने बताया है।”

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू में साथ मिलकर आगे आने की बात कही। उन्होंने लिखा, “चलिए आगे आए और प्रधानमंत्री जी के साथ इस खास काम में हाथ में हाथ मिलाएं और भारतीय समय के मुताबिक 22 मार्च को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू में भागेदार बने।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *