लालतप्पड़ के समीप रोडवेज बस ने टेंपो को मरी टक्कर, दुर्घटना में टेंपो चालक की मौत

उत्तराखण्ड

देहरादून-हरिद्वार राजमार्ग पर लालतप्पड़ के समीप एक रोडवेज बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में टेंपो चालक की मौत हो गई, जबकि टेंपो सवार दो अन्य घायल हुए हैं। फिलहाल, पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक डोईवाला विक्रम यूनियन का एक टेंपो संख्या लालतप्पड़ से सवारी लेकर डोईवाला की ओर आ रहा था। जाखण पुल पर विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के लिए विक्रम चालक ने विक्रम को दाई ओर मोड़ दिया तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस ने टेंपो को तेजी से टक्कर मार दी।

इस वजह से टेम्पो सड़क पर पलट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल टेंपो चालक सागर (35 वर्ष) पुत्र रोशनलाल निवासी नांगल ज्वालापुर डोईवाला सहित दो अन्य सवारियों को हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रांट पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने टेंपो चालक सागर को मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस ने रोडवेज बस और चालक को हिरासत में ले लिया है।

रुड़की में हुए सड़क हादसों में दो घायल

अलग-अलग जगहों पर वाहन के आगे कुत्ता आने से दो लोग घायल हो गए। पहला मामला रुड़की के रामपुर गांव के पास हुआ, जबकि एक दंपत्ति की बाइक के आगे कुत्ता गया। इसमें बाइक सवार दिलशाद निवासी सतपुरा बिहारीगढ़ घायल हो गए। दिलशाद पत्नी के साथ लक्सर के राशि गांव जा रहा था। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरा मामला रामनगर में हुआ जब डिफेंस कॉलोनी निवासी छात्र प्रियांशु की स्कूटी के आगे एक कुत्ता आ गया और जिसे बचाने के चक्कर में वह नीचे गिर कर घायल हो गया। घायल को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *