हाल ही में कटरीना कैफ ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही है

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरें वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी सिंपल लुक में दिख रही हैं। इस फोटो में उन्होंने सफेद कलर की टी शर्ट पहनी हुई है और उनके बाल खुले हुए हैं। अब आप सोच रहे होंगे इस फोटो ऐसा क्या खास है जो आपको नजर नहीं आ रहा? हम आपको बताते हैं इस फोटो में क्या खास है।

दरअसल, इस फोटो में कटरीना काफी सिंपल दिख रही हैं, लेकिन फोटो शेयर करते हुए उन्होंने जिस इमोजी का इस्तेमाल किया है वो खास है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक कॉफी/चाय के कप की इमोजी शेयर की है। ग़ौर करने वाली बात ये है कि ना तो कटरीना इस तस्वीर में कॉफी पीते हुए दिख रही हैं, और ना ही उनके आस पास ऐसा कोई नजारा है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि इस इमोजी का मतलब क्या है?

इस सवाल का जवाब छुपा है अर्जन कपूर के कमेंट में। अर्जुन ने कटरीना की फोटो पर एक कमेंट किया है जो उनकी अपकमिंग फिल्म की तरफ इशारा कर रहा है। साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस से इसी से जुड़ा सवाल भी किया है। कमेंट में अर्जुन ने पूछा, इस इमोजी का तस्वीर से कोई लेना देना नहीं है कटरीना…क्या ये एक क्लू है कि तुम ‘तख़्त’ में करण के साथ कॉफी पीने जा रही हो।

आपको बता दें कि करण जौहर जल्द की ‘तख्त’ फिल्म बनाने जा रहे हैं। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, भूमि पाडनेकर, अनिल कपूर, विक्की कौशल और रणवीर सिंह नजर आएंगे। लेकिन अर्जुन का कमेंट इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि फिल्म में कटरानी कैफ भी नजर आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *