रकुल प्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गई, पोस्ट शेयर करके कही ये बात

मनोरंजन

बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस का असर व्यापक स्तर पर देखा जा रहा है। कई हस्तियां चपेट में आई हैं और अब एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने कोविड-19 पॉज़िटिव होने की पुष्टि की है। कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन, नीतू सिंह और कृति सेनन के कोविड-19 संक्रमित होने की ख़बर आयी थी।

रकुलप्रीत ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया- ‘मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, मैंने अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है’। रकुल प्रीत के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही उनके फैन्स उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं, जिसके बाद रकुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी स्वस्थ होने की जानकारी भी शेयर की। उन्होंने लिखा- मैं ठीक हूं, फिलहाल आराम कर रही हूं ताकि काम पर वापस लौट सकूं। मेरा आप से निवेदन है कि मेरे संपर्क में आए लोग अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें।

आपको बता दें कि रकुल अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मई-डे’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। फिल्म में रकुल के साथ अमिताभ बच्चन और ख़ुद अजय देवगन नजर आएंगे। फिल्म में रकुल एक पायलट के रोल में नजर आएगीं। इस फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर से शुरू हुई थी। अब रकुल के कोरोना पॉजिटिव होने से फिल्म की शूटिंग पर भी असर पड़ सकता है।

अजय देवगन की होम प्रोडक्शन फ़िल्म 2022 में 29 अप्रैल को रिलीज होगी। रकुल इससे प्यार दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ काम कर चुकी हैं। वहीं बता दें कि रकुल ने अपने करियर की शुरूआत मॉडल के रूप में की थी और साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में ‘मिस इंडिया’ में भाग लिया, जिसमें उन्हें 5वां स्थान मिला था। रकुल ने बॉलीवुड में ‘यारियां’ से डेब्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *