राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ की मां का बताया हाल, बेटे की अचानक मौत से उनकी मां काफी सदमे में हैं

मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कई उनके कई टीवी और फिल्म से जुड़े कई जानने वाले उनकी मां से मिलने पहुंचे थे। इसमें से एक राहुल वैद्य भी हैं। राहुल ने एक वीडियो शेयर कर सिद्धार्थ की मां का हाल बताया है। राहुल ने बताया कि बेटे की अचानक मौत से उनकी मां काफी सदमे में हैं हालांकि उन्होंने खुद को मजबूत बनाए रखा है।

पहली बार सुना तो नहीं आया यकीन

वीडियो में राहुल बता रहे हैं कि जब सिद्धार्थ के मौत की खबर मिली तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। राहुल बताते हैं, 1 सितंबर को साढ़े दस, ग्यारह बजे एक फोन आया। ये फोन एक पब्लिकेशन से था, जिसने पूछा, आप सिद्धार्थ के दोस्त हैं। हमने सुना है कि उन्हें हार्ट अटैक आया। इस पर राहुल शॉक्ड रह गए। राहुल बताते हैं तब उन्होंने पहली बार ये खबर सुनी तो यकीन नहीं आया। फिर न्यूज में फ्लैश होने कि सिद्धार्थ हमें छोड़कर जा चुका है।

अंदर जाने से डर रहे थे राहुल

राहुल ने बताया कि वह और दिशा सिद्धार्थ की मां से मिलने गए। वो अंदर जाने से घबरा रहे थे। लेकिन राहुल ने साथ में भी ये कहा कि सिद्धार्थ इसलिए स्ट्रॉन्ग थे कि उनकी मां इतनी स्ट्रॉन्ग हैं। आंटी ने जो कहा उसे सुनकर हम हक्के बक्के रह गए। आंटी ने कहा, बेटा हमेशा सुना था, किसी का जवान बेटा चला गया, किसी का जवान बेटा मर गया। कभी सोचा नहीं था कि हमारे साथ ऐसा होगा। अब मैं किसके लिए जिऊंगी, मेरा सब कुछ खत्म हो गया।’

सहनाज अभी भी हैं सदमे में

राहुल ने कहा, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आंटी, उनकी सिस्टर्स और शहनाज को शक्ति दे। मैं उस दिन गया तो शहनाज बात करने के मूड में ही नहीं थी। समझा जा सकता है कि वह पूरी तरह सदमे में थी। मैं ये कहना चाहता हूं कि हेल्थ ही वेल्थ है। आपको कुछ भी परेशान कर रहा हो, उसे शेयर कीजिए। शारीरिक रूप से कोई दिक्कत हो तो उसको भी चेक करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *