साध्वी ने कहा- 55 साल तक देश में सरकार चलाने के बाद भी किसान और गरीब की झूठी बात करते हैं

national

चित्रकूट,  भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा में गुरुवार को केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं उपभोक्ता मामले की राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति और सुक्ष्म, लघु व उद्यम राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा चित्रकूट पहुंचे। राज्यमंत्री साध्वी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर हमला बोला। कहा कि राहुल व प्रियंका सबसे झूठे हैं।

लोक निर्माण विभाग के डाक बंगला में वार्ता करते हुए साध्वी ने कहा कि 55 साल तक देश में सरकार चलाने के बाद भी किसान और गरीब की झूठी बात करते हैं। भारतीय जनता पार्टी ही किसान व गरीब के हित में काम कर रही है। आज क्यों नहीं बुंदेलखंड में किसान आत्महत्या करता है क्योंकि केंद्र और प्रदेश सरकार उनके हित के काम करती है। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा कहा, कि कोरोना काल में अपने संसदीय क्षेत्र तक नहीं गई। जबकि उनके पार्टी के लोगों ने लगातार गांव-गांव जाकर काम किया है। सरकार लगातार किसान आंदोलन करने वालों से बात करना चाहती है लेकिन कुछ विपक्षियों के बहकावे में आकर किसान आंदोलन कर रहे हैं। बसपा समाज में जातिवाद का जहर घोल रही है। जब सत्ता में थी तो ब्राह्मणों की सुध नहीं ली। अब फिर चुनावी वर्ष में नाटक किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी को बुंदेलखंड का विकास पसंद नहीं है इसलिए वह बुंदेलखंड विकास आयोग के गठन का विरोध कर रही है। वहीं राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा सभी वर्गों को मिलाकर विकास कार्य कर रही है। इस यात्रा का यही उद्देश्य है। युवाओं को रोजगार से जोडऩे को उनका विभाग ऋण दे रहा है। युवा खुद कोई काम कर दूसरों को भी रोजगार दे।

भारतरत्न नानाजी को दी श्रद्धांजलि : राज्यमंत्री वर्मा ने सियाराम कुटी में भारत रत्न नानाजी देशमुख को श्रद्धांजलि दी। कुछ देर नानाजी के कक्ष में ही बैठकर उनके साथ बिताए पलों को याद किया। दीनदयाल शोध संस्थान के उप महाप्रबंधक डॉ अनिल जायसवाल ने उनका स्वागत किया। लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे, महामंत्री आलोक पांडेय, अश्वनी अवस्थी, राजेश्वरी द्विवेदी, जगदीश गौतम रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *